ग्रेटर नोएडा में किसान की दर्दनाक मौत : आकाशीय बिजली गिरने से तोड़ा दम, परिवार में छाया मातम

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के थाना दनकौर क्षेत्र के अट्टा गुजरान गांव में जंगल में खेत पर काम कर रहे एक युवक की शुक्रवार रात अचानक मौत हो गई। मृतक के परिजनों का कहना है कि आकाशीय बिजली गिरने से उसकी मौत हुई है। हालांकि, परिजनों ने इस संबंध में स्थानीय पुलिस को कोई सूचना नहीं दी है। उनका अंतिम संस्कार शनिवार को किया जाएगा।

यह है पूरा मामला 
ग्रेटर नोएडा के अट्टा गुजरान गांव निवासी 40 वर्षीय प्रदीप शुक्रवार रात अपने खेत पर कुछ काम कर रहा था। तभी अचानक तूफान और गरज के साथ बारिश होने लगी। इसी दौरान अचानक प्रदीप की खेत पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों का कहना है कि अचानक तेज गड़गड़ाहट की आवाज आई। जिसके बाद पता चला कि प्रदीप की मौत हो गई है। आकाश से बिजली गिरने के कारण उसका शरीर काला पड़ गया। सूचना मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे और उसे अस्पताल ले गए। लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

परिवार में छाया मातम
बताया जा रहा है कि घटना के वक्त उनकी मौके पर ही मौत हो गई। क्योंकि उनके ऊपर तेज गड़गड़ाहट के साथ आकाशीय बिजली गिरी थी। वहीं आसपास के दूसरे खेतों पर भी लोग काम कर रहे थे। उनकी मौत के बाद परिवार में मातम छा गया। कहा जाता है कि उनके कई छोटे-छोटे बच्चे हैं। वह घर में एकमात्र कमाने वाला व्यक्ति था। इस संबंध में पुलिस का कहना है कि मामले की जानकारी नहीं है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अन्य खबरें