ग्रेटर नोएडा में वोटिंग को लेकर दो पक्षों में मारपीट : प्रत्याशी के पक्ष में वोट डालने को लेकर शुरू हुआ था विवाद, चले लाठी-डंडे 

Google Image | गांव के लोग घायल को ले जाते हुए



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के थाना दनकौर क्षेत्र के नंगला गांव में शुक्रवार को वोटिंग के दौरान अपने प्रत्याशी के पक्ष में वोट करने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। मतदान केंद्र पर दोनों पक्षों को वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने समझा-बुझाकर घर भेज दिया। इसके बाद आरोप है कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर में घुसकर बुजुर्ग महिला को लाठी-डंडों से पीटकर घायल कर दिया। जब इसकी जानकारी पीड़ित पक्ष को हुई तो वे आरोपी के घर पहुंचे और उसकी पिटाई कर दी। मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों के 6 लोगों को हिरासत में लिया है।  

महिलाओं को भी पीटा 
महिला पक्ष के लोगों का कहना है कि वे एक प्रत्याशी को वोट दे रहे थे। जबकि उसका पड़ोसी उस पर दूसरे प्रत्याशी के पक्ष में वोट करने का दबाव बना रहा था। जब उसने विरोध किया तो आरोपी ने पोलिंग बूथ पर उसके साथ दुर्व्यवहार किया। जिसके बाद आरोपी पीड़ित परिवार के घर पहुंचे और उनके परिवार की महिला के साथ मारपीट की। बताया जा रहा है कि दूसरे पक्ष के लोग भी घायल हुए हैं। थाना दनकौर संजय सिंह का कहना है कि मामले में दोनों पक्षों के 6 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जिसके बाद आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

बेहोश होकर जमीन पर गिरा 
जानकारी के मुताबिक ऊंची निवासी नीरज नाम का युवक दोपहर को दनकौर कस्बे के टाउन स्कूल स्थित मतदान केंद्र पर वोट डालने गया। लाइन में खड़े रहते हुए। इसी दौरान वह अचानक जमीन पर गिर गये, जिससे उन्हें चोट लग गयी और उनके मुंह से खून निकलने लगा। काफी समय तक वहां कोई चिकित्सा सुविधा उपलब्ध नहीं थी। जिससे युवक की हालत बिगड़ती देख परिजन उसे बाइक पर बैठाकर वहां ले गए और अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

अन्य खबरें