ग्रेटर नोएडा में दंपति की फोटो वायरल : वैवाहिक जीवन को बर्बाद करने की कोशिश, दोनों के बताए अवैध संबंध

Google Image | Symbolic Image



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में थाना जारचा क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले दंपति की जिंदगी में इन दिनों भूचाल आया हुआ हैं। दंपति का आरोप है कि कुछ लोग उनकी फोटो को एडिट कर उनके वैवाहिक जीवन को बर्बाद करने की कोशिश कर रहे हैं। इस संबंध में पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी । 

फोटो एडिट कर की वायरल 
थाना क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी शादी वर्ष 2013 में हुई थी। वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ खुशी-खुशी अपना जीवन व्यतीत कर रहा है। पीड़ित के मुताबिक 18 अगस्त 2024 को विजयनगर गाजियाबाद में रहने वाली उमा नाम की महिला ने अपने स्टेटस पर पीड़ित, उसके बेटे की किसी दूसरी महिला के साथ फोटो डाल दी। उसे बदनाम किया। यह साबित करने की कोशिश की कि अज्ञात महिला उसकी पत्नी है। 

पत्नी का बताया अवैध संबंध  
इसके अलावा ये लोग यह भी दुष्प्रचार कर रहे हैं कि उसकी पत्नी का उसके गांव के ही किसी व्यक्ति से अवैध संबंध है। इसके बाद से पति-पत्नी के जीवन में भूचाल आ गया है। पीड़ित का कहना है कि आरोपियों ने उन्हें बदनाम करने की कोशिश की है। गांव में लोग तरह-तरह की बातें कर रहे है। 

पुलिस का बयान   
इस संबंध में पुलिस का कहना है पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने दीपा, उमा और यश राणा उर्फ बिट्टू के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अन्य खबरें