BIG BREAKING : 'भूल भुलैया-3' फिल्म के प्रमोशन के लिए ग्रेटर नोएडा पहुंचे कार्तिक आर्यन, एक झलक पाने के लिए बेकाबू हुई लड़कियां

Tricity Today | गलगोटिया यूनिवर्सिटी पहुंचे कार्तिक आर्यन



Greater Noida News : भूल भुलैया 3 फिल्म के प्रमोशन के लिए कार्तिक आर्यन ग्रेटर नोएडा पहुंचे हैं। कार्तिक आर्यन अपनी टीम के साथ ग्रेटर नोएडा में स्थित गलगोटिया यूनिवर्सिटी में पहुंचे, जहां पर वह भूल भुलैया 3 फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। इस दौरान भीड़ बेकाबू हो गई। खास तौर पर लड़कियां उनकी एक झलक पाने के लिए बेकाबू है।
ये दिग्गज फिल्म में दिखेंगे
फिल्म 'भूल भुलैया 3' अब जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म में कार्तिक आर्यन, माधुरी दीक्षित, विद्या बालन और तृप्ति डिमरी जैसे दिग्गज कलाकार शामिल हैं। इसका ट्रेलर रिलीज के बाद से ही चर्चाओं में बना हुआ है। अब फिल्म का टाइटल ट्रैक भी रिलीज हो चुका है। जिसमें देसी बीट्स और इंटरनेशनल फ्यूजन का अनोखा संगम देखने को मिल रहा है। यह गाना संगीतप्रेमियों के बीच धूम मचा रहा है। जिसे भूषण कुमार ने खासतौर पर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर तैयार कराया है। गाने में बॉलीवुड की म्यूजिकल एनर्जी को पॉप स्टार पिटबुल और दिलजीत दोसांझ के इंटरनेशनल टच के साथ पेश किया गया है। 

फिल्म में डबल मंजुलिका का धमाका
फिल्म के कथानक में इस बार डबल मजा जोड़ दिया गया है। इस बार दर्शकों को सिर्फ एक नहीं बल्कि दो मंजुलिकाओं का सामना करना होगा। विद्या बालन और माधुरी दीक्षित के किरदारों में रहस्यमय और रोमांचक ट्विस्ट्स डाले गए हैं, जो फिल्म को खास बनाते हैं। फिल्म में डबल मंजुलिका का कहर दर्शकों को पूरी कहानी के अंत तक बांधे रखेगा।

अन्य खबरें