ग्रेटर नोएडा में रफ्तार का कहर : पिकअप ने बाइक सवार को मारी टक्कर, युवक सड़क पर गिरकर पहुंचा कोमा में

Google Image | Symbolic Image



Noida News : ग्रेटर नोएडा में एक तेज रफ्तार पिकअप की टक्कर से बाइक सवार सिर के बल सड़क पर गिरकर घायल हो गया। गंभीर अवस्था में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उसे गंभीर हालत में दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रैफर कर दिया। जहां उसकी कोमा में जाने के बाद मंगलवार रात मौत हो गई। इस मामले में मृतक के साले ने अज्ञात के खिलाफ थाना सूरजपुर में केस दर्ज कराया है।

जानिए पूरा मामला 
पुलिस को दी शिकायत बुलंदशहर निवासी यशपाल सिंह ने बताया कि उसके जीजा धर्मेंद्र 7 अक्तूबर की रात बाइक से काम से कही जा रहे थे। जब चह जैतपुर एचपी पेट्रोल पंप पर पहुंचे तो अज्ञात पिकअप वाहन उन्हें टक्कर मारकर फरार हो गया। वहां से गुजर रहे लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें नजदीक के अस्पताल पहुंचाया। जहां से उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रैफर कर दिया गया। जहां मंगलवार देर रात उसकी मौत हो गई। यशपाल का कहना है कि सिर पर गंभीर चोट लगने के कारण उनकी मौत हुई है। 

पुलिस का बयान 
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पिकअप वाहन का नंबर पता चल गया है। आरोपी चालक की वाहन नंबर के आधार पर तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अन्य खबरें