ग्रेटर नोएडा में 2 लोगों की दर्दनाक मौत :  ट्रेन की चपेट में आकर शव के हुए टुकड़े, परिवार में मचा कोहराम 

Google Image | symbolic Image



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में अलग-अलग जगहों पर ट्रेन की चपेट आकर दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। उनके शव दो टुकड़े में बंट गए। घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद से मृतकों के परिवार में कोहराम में मचा हुआ है। 

दनकौर और दादरी में हुआ हादसा 
पुलिस के मुताबिक थाना दनकौर क्षेत्र में रहने वाले 34 वर्षीय साहिल पुत्र जयपाल उम्र 34 वर्ष की दनकौर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। वह घटना के समय रेलवे ट्रेक पार करके घर की तरफ जा रहे हैं। तभी एक ट्रेन की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई। सूचना पर जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त की। जीआरपी में तैनात सब इंस्पेक्टर विपिन कुमार ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

जीआरपी पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया 
दादरी रेलवे स्टेशन पर कुंवर पाल शर्मा की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। घटना के बाद वहां हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि दोनों ही मामलों में परिजनों ने किसी भी तरह की शिकायत नहीं की है।

अन्य खबरें