गुरुग्राम में सनसनीखेज वारदात : बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े बरसाई गोलियां, सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल

Google Images | Symbolic Image



Gurugram News : गुरुग्राम में एक सनसनीखेज वारदात सामने आयी है। अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हो गए हैं, इसकी बानगी एक बार फिर गुरुग्राम के हीरानगर में देखने को मिली। जहां सुबह करीब 10:15 बजे एक बाइक सवार को तीन युवकों ने गोलियों से भून दिया। घायल का निजी अस्पताल में इलाज जारी है। हमलावर और घायल दोनों जिंद के जुलाना के ही रहने वाले हैं।

क्या है पूरा मामला
पुलिस को करीब सवा 10 बजे हीरा नगर में गोली चलने की सूचना मिली थी। खून से लथपथ एक युवक को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसका इलाज जारी है। उन्होंने बताया कि घायल संदीप और हमलावर मनदीप एक ही गांव के रहने वाले हैं। दोनों पहले पार्टनरशिप में काम किया करते थे, लेकिन किसी बात को लेकर इन दोनों में विवाद हो गया जिसके चलते जींद के जुलाना निवासी मनदीप ने अपने साथियों के साथ मिल कर जुलाना के ही रहने वाले 37 वर्षीय संदीप पर जानलेवा हमला कर दिया। जिसके बाद उसे निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। 

सीसीटीवी में कैद घटना
बताया जा रहा है कि 4 राउंड कि गयी फायरिंग। हमलावरों को पकड़ने के लिए टीमों का गठन कर दिया गया है। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी. दिनदहाड़े हुए इस गोलीकांड की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि जैसे ही संदीप अपनी बाइक से गली में घुसता है, मनदीप अपने साथियों के साथ बाइक पर उसके पीछे जाता है और एक के बाद एक 4 राउंड संदीप पर फायर कर आसानी से फरार हो जाता है।

अन्य खबरें