गुरुग्राम में कार सवार युवक की बदसलूकी : नशे में धुत युवक ने सड़क किनारे खड़ी महिला को टक्कर मारी, फिर घायल महिला से बदतमीजी की

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो



Gurugram News : गुरुग्राम में महरौली रोड पर सड़क किनारे ऑटो के इंतजार में खड़ी महिला को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। आरोप है कि टक्कर मारने के बाद आरोपी कार से उतरा और घायल महिला से बदसलूकी भी की। महिला को पैर में फ्रैक्चर हुआ है और अन्य चोट भी लगी। थाने में कार सवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

क्या है पूरा मामला
मामला सेक्टर-14 के पास का है, जहां एक कार सवार व्यक्ति ने सड़क किनारे इंतजार कर रही महिला को टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि पुलिस को ये शिकायत नगर निगम गुड़गांव की महिला कर्मचारी महिला सुदेश ने दी है। टक्कर में महिला के दाएं पैर के घुटने व अन्य हिस्सों पर चोट लगी। महिला का कहना है कि टक्कर मारने के बाद भी आरोपी कार से उतरकर बदसलूकी करने लगा। आरोपी कार सवार नशे में धुत था और फिर वो वहां से अपनी काले रंग की कार लेकर भाग गया। महिला को इलाज के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया।

पुलिस का बयान
महिला ने मामले का बयान पुलिस को दे दिया। जिस पर अब सेक्टर-14 थाना में कार सवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस टीम अब कार नंबर के आधार पर कार्रवाई कर रही है।

अन्य खबरें