हापुड़ में बड़ी वारदात टली : बदला लेने के लिए किया हत्या का प्रयास, अवैध हथियार के साथ पहुंचा जेल

हापुड़ | 7 महीना पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | Symbolic Photo



Hapur News : थाना सिंभावली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस नें हत्या के प्रयास के मामले में फरार चल रहे 10 हजार रुपये के आरोपी को बक्सर रेगुलेटर के पास से गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से तमंचा और कारतूस बरामद किए गए हैं।

क्या है पूरा मामला 
दरअसल, सिम्भावली के गांव रझैड़ा निवासी बीनू यादव ने थाने में मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि 2 फरवरी की दोपहर को वह शादी समारोह पहासु जिला बुलन्दशहर से अपने गांव रझैड़ा आ रहा था। शादी समारोह में ही गांव के ही कुछ लोगों से आपसी कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद आरोपियों ने उसकी गाड़ी रोककर बीरमपुर तिराहे के पास उसकी गाड़ी पर फायर कर दिया। जिस कारण गाड़ी के शीशे टूट गए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी।

पूछताछ में हुआ खुलासा 
सिम्भावली पुलिस ने बताया कि आरोपी से पूछताछ करने पर उसने बताया कि झगड़े का बदला लेने के लिए अपने साथियों के साथ मिलकर जान से मारने की नियत से पीड़ित की कार पर फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने बताया कि पकड़े गया आरोपी गांव रझैड़ा निवासी सोनू यादव थाना सिम्भावली जिला हापुड़ है। आरोपी पर एसपी अभिषेक वर्मा ने 10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

अन्य खबरें