हापुड़ से बड़ी खबर : NH-9 पर आगे चल रही ट्रैक्टर-ट्राली में रोडवेज बस ने मारी टक्कर, बस में लगी आग, बड़ा हादसा होने से बचा

हापुड़ | 9 दिन पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | हापुड़ में ट्रैक्टर ट्राली और रोडवेज बस की हुई भिड़ंत



Hapur News : थाना बाबूगढ़ क्षेत्र में नए बाईपास के कुचेसर चौपला फ्लाइओवर पर दिल्ली से हल्द्वानी जा रही रोडवेज बस चालक ने आगे चल रही ट्रैक्टर-ट्राली में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के बाद बस में आग लग गई, बस में सवार यात्रियों ने हड़कंप मच गया और सभी तुरंत बाहर आ गए। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस और दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया और बड़ा हादसा होने से बच गया।

क्या है पूरा मामला 
एक रोडवेज बस दिल्ली से हल्द्वानी जा रही थी। बस जैसे ही थाना बाबूगढ़ क्षेत्र में सुबह करीब 3 बजे नए बाईपास पर कुचेसर फ्लाईओवर पर पहुंची तो बस चालक ने नियंत्रण खो दिया और आगे चल रहे ट्रैक्टर-ट्राली में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिससे ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर दूसरी साइड पहुंच गया। इस दौरान बस में आग लगने से यात्रियों में चीख-पुकार मच गई और यात्री बस से बाहर निकलकर भागे। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई, सूचना पर पहुंची पुलिस ने दमकल विभाग को जानकारी दी और टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया, टीम ने समय रहते आग पर काबू पा लिया जिसके बाद सभी ने राहत की सांस ली। गनीमत रही की किसी यात्री को कोई ज्यादा चोट नहीं आई और पुलिस ने सभी यात्रियों को दूसरी बस में बैठाकर रवाना करवा दिया।

पुलिस का बयान 
थाना बाबूगढ़ प्रभारी विजय गुप्ता ने बताया हादसे के दौरान पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई थी। यात्रियों को गंभीर चोट नहीं आई है और सभी को दूसरी बस में रवाना करवा दिया गया है। मामले की जांच कराई जा रही है।

अन्य खबरें