हापुड़ में छेड़छाड़ का मामला : बाबूगढ़ के सरकारी दफ्तर के कर्मचारी पर गंदे इशारे, गाली-गलौज और अश्लील हरकत के गंभीर आरोप

हापुड़ | 10 दिन पहले | Shahrukh Khan

Google image | हापुड़ में छेड़छाड़ का मामला



Hapur News : थाना बाबूगढ़ क्षेत्र स्थित अति हिमीकृत वीर्य केंद्र पर तैनात महिला कर्मचारी के साथ वरिष्ठ सहायक द्वारा अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है। आरोप है काफी समय से आरोपी पीड़िता के साथ छेड़छाड़ करता आ रहा है। रास्ते में आते-जाते समय आरोपी पीड़िता का पीछा भी करता है। विभागीय अधिकारियों के समझाने पर भी आरोपी हरकतों से बाज नहीं आया। महिला कर्मचारी की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

समझौते के बाद भी हरकतें जारी
थाने में मुकदमा दर्ज कराते हुए जिला गौतमबुद्धनगर के सेक्टर-62 क्षेत्र के एक मोहल्ले की युवती ने बताया कि वह थाना बाबूगढ़ क्षेत्र स्थित अति हिमीकृत वीर्य उत्पादन केंद्र पर तैनात है। केंद्र पर विपिन कुमार वरिष्ठ सहायक है। पीड़ित ने आरोप लगाया है कि काफी समय से आरोपी पीड़िता के साथ छेड़छाड़ करता आ रहा है। कई बार पीड़िता ने उसे समझाने का प्रयास किया, लेकिन आरोपी हरकतों से बाज नहीं आया। 20 जुलाई को आरोपी ने केंद्र पर पीड़िता के साथ गाली-गलौज कर अभद्रता कर दी थी। मामले में विभाग के उच्चाधिकारियों के कहने पर समझौता कर लिया गया था। आरोपी ने दोबारा उसे परेशान नहीं करने का भरोसा दिलाया था, लेकिन इसके बाद आरोपी ने अब दोबारा उसके साथ छेड़छाड़ की और गंदे इशारे करने लगा। आरोपी ने पीड़ित के साथ अश्लील हरकत का विरोध पर धमकी दी कि अगर पुलिस से शिकायत की तो वह केंद्र पर पीड़िता को नौकरी नहीं करने देगा। जिसके बाद पीड़ित थाने पहुंची और तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

पुलिस का बयान 
थाना बाबूगढ़ प्रभारी विजय गुप्ता ने बताया युवती की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच कराई जा रही है। जो तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरें