सांसद अरुण गोविल हापुड़ सर्किट हाउस पहुंचे : उद्यमी, व्यापारी और भाजपा कार्यकर्ता मिले, समस्याओं पर चर्चा हुई

हापुड़ | 10 दिन पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | मेरठ-हापुड़ लोकसभा सांसद पहुंचे सर्किट हाउस



Hapur News : शहर के मेरठ रोड स्थित सर्किट हाउस पर शुक्रवार को मेरठ-हापुड़ लोकसभा से सांसद और टीवी सीरियल के राम अरुण गोविल ने उद्यमियों के साथ बैठक की। जिसमें हापुड़-पिलखुवा विकास प्राधिकरण (HPDA) के वीसी नितिन गौड़ भी मौजूद रहे। उद्यमियों ने जलभराव, सड़के जर्जर हालत में होना और जल निकासी की समस्या बताई। जिसमें सांसद अरुण गोविल ने कहा की व्यापारियों की समस्याएं बहुत ही जटिल समस्याएं हैं और इसका त्वरित समाधान होना चाहिए। जिस पर एचपीडीए वीसी ने भरोसा दिलाया कि जो भी समस्या है उनका जल्द से जल्द निराकरण किया जाएगा।

समस्याओं का कराया समाधान
शुक्रवार को गेस्ट हाउस में सांसद अरुण गोविल ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की, जिसमें कार्यकर्ताओं ने अपनी समस्या रखी। इस दौरान बनाए गए हाईवे पर दो कट धनौरा और ददायरा को लेकर बात रखी गई, जहां सांसद ने अधिकारियों को तुरंत दिशा निर्देश दिए,जिसके बाद अधिकारियों ने सांसद अरुण गोविल को यह विश्वास दिलाया कि जल्द से जल्द दोनों कटों की कार्यवाही पूरी कर  प्रक्रिया प्रारंभ हो जाएगी। भाजपा जिलाध्यक्ष नरेश तोमर ने कहा कि सांसद अरुण गोविल लगातार जनता और कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचकर उनकी समस्याओं का समाधान कर रहे हैं, उन्होंने यह भी बताया कि पार्टी की सदस्यता प्रारंभ हो चुकी है और अधिक से अधिक कार्यकर्ता पार्टी के सदस्य बनाएं।सदर विधायक विजयपाल सिंह ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा बड़ी संख्या में सदस्य बनाए जा चुके हैं और जल्द ही यह आंकड़ा पूरे देश भर में 5 करोड़ को भी पार कर जाएगा। 

यह रहे मौजूद 
इस दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष रेखा नगर, प्रफुल्ल सारस्वत, पुनीत गोयल, मोहन, श्यामेन्द्र त्यागी, जगदीश प्रधान, योगेंद्र सिंह, मंडल अध्यक्ष सुनील वर्मा, पवन गर्ग, दिनेश त्यागी, जिनेंद्र चौधरी, विनोद गुप्ता, अशोक बबली, मनोज वाल्मीकि, योगेंद्र चौधरी, मुनेश त्यागी, राकेश त्यागी, आईआईए से उद्यमी राजेंद्र गुप्ता, नीरज अग्रवाल, सोनू चुग, धीरज चुग, पवन शर्मा, अमन गुप्ता, बिजेंद्र पंसारी और जिला मीडिया प्रभारी सुयश वशिष्ठ सहित कार्यकर्ता मौजूद रहे।

अन्य खबरें