बाप रे! ये एनाकोंडा है क्या: हापुड़ में 15 फीट लंबा विशालकाय अजगर मिलने से सनसनी, पकड़ने में रेसक्यू टीम के पसीने छूटे

हापुड़ | 10 दिन पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | हापुड़ में निकला विशालकाय अजगर



Hapur News : थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव शाहपुर जट में एक मकान में 15 फीट का विशालकाय अजगर निकलने से हड़कंप मच गया। परिवार के लोग बुरी तरह डर गए और चीख पुकार मच गई। सूचना मिलने पर मिनटों में ग्रामीणों की भीड़ विशालकाय अजगर को देखने के लिए जमा हो गई। देखते ही लोगों ने कहा कि यह अजगर है या एनाकोंडा। सूचना पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और अजगर को पकड़कर सुरक्षित स्थान पर छोड़ दिया। 

घर में दिखा तो होश उड़े 
गांव शाहपुर जट के रहने वाले रविंद्र के परिवार के लोग घर में मौजूद थे। तभी परिवार के लोगो की नजर वहां बैठे अजगर पर पड़ी उनके होश उड़ गए। जिसके बाद उन्होंने शोर मचा दिया और घर से बाहर निकल आए। गांव के लोगो को मामले की जानकारी मिली तो लोगों की भीड़ मौके पर एकत्रित हो गई और अजगर को देख उसको अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया। जानकारी वन विभाग के अधिकारियों को दी गई तो सूचना मिलने के बाद वन कर्मी रवि कुमार मौके पर पहुंचे। 

अगजर को सुरक्षित स्थान पर छोड़ा 
वनकर्मी रवि कुमार ने अजगर को पकड़ने के काफी प्रयास किया। जहां अजगर में वजन ज्यादा होने के चलते उसको पकड़ने में काफी दिक्क़त हुई, उन्होंने अजगर को कड़ी मशक्कत के बाद पकड़ लिया और उसको सुरक्षित स्थान पर छोड़ दिया, जिसके बाद सभी ने राहत की सांस ली। बताया जा रहा है अजगर का वजन करीब 50 किलो के आसपास है।

अन्य खबरें