हापुड़ में कानपुर जा रहा ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा : हादसे के बाद मची सेब की लूट, Video Viral

हापुड़ | 9 दिन पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | हापुड़ में कानपुर जा रहा ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा



Hapur News : नगर कोतवाली क्षेत्र के मोदीनगर रोड पर स्थित सरावा बस अड्डे के पास कश्मीर से आ रहा सेब से भरा ट्रक शनिवार की को अनियंत्रित होकर पलट गया। बताया जा रहा है यह हादसा भूसे से भरे ट्रैक्टर-ट्रोला को बचाने और ओवरटेक करने के चक्कर मे हुआ। गनीमत रही कि किसी की जान की हानि नहीं हुई। मगर हादसे के बाद लोग ट्रक चालक का हाल जानने के बजाए सेब लुटते नजर आए। जिसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई है।

क्या है पूरा मामला 
बता कि दें शनिवार को सेब से भरा ट्रक कश्मीर से यूपी के कानपुर जा रहा था। जैसे ही ट्रक नगर कोतवाली इलाके के मोदीनगर रोड पर स्थित सरावा बस अड्डे के पास पहुंचा तो भूसे से भरे ट्रैक्टर-ट्रोला को बचाने और ओवरटेक करने के चक्कर मे चालक ने नियंत्रण खो दिया। जिसके बाद ट्रक पलट गया। ट्रक पलटा देख राहगीर, बाइक और साइकिल सवार गाड़ी रोक कर सेहत बनाने के लिए सेब लूटने में लग। किसी ने भी ट्रक चालक की हालत को जानना जरुरी नहीं समझा। सेब लुटकर लोग वहां से जाते नजर आए। मामले से जुड़ी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई है।
पुलिस ने जाना हाल 
सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक में सवार चालक और परिचालक का हाल जाना। इसके बाद सेब को अन्य वाहन में लादकर ले जाया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अन्य खबरें