हापुड़ पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी : बोले, उपचुनाव में जनता का आशीर्वाद सीएम योगी और भाजपा को मिलने वाला है

हापुड़ | 1 दिन पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | हापुड़ पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौध



Hapur News : जिले में पहुंचने पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने उप चुनाव को लेकर कहा कि यूपी में भारतीय जनता पार्टी ने संगठन की दृष्टि से पूरी तैयारी कर ली है। जैसे भी आचार संहिता लगेगी, भाजपा प्रत्याशी चयन की प्रक्रिया को आगे बढ़ाएगी। बहुत जल्दी ही प्रत्याशी घोषित करके सीएम योगी के नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगे। उत्तर प्रदेश की महान जनता का आशीर्वाद सीएम योगी और भाजपा को मिलने वाला है।

राहुल गांधी पर दिया बयान
उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी निशाना साधते हुए कहा जातीय गणना की मांग को लेकर राहुल गांधी का समाज में जातीय टकराव, भाषा के नाम से विवाद, देश को कमजोर करने की साजिश के साथ लगातार कांग्रेस काम कर रही है और जिस प्रकार का व्यवहार राहुल गांधी का है। जिस तरह की बयानबाजी, देश विरोधी बयानबाजी विदेशो में जाकर राहुल गाँधी कर रहे हैं उनके (राहुल गांधी) चरित्र को, कांग्रेस के एजेंडे को प्रदेश और देश की जनता समझ चुकी है और काठ की हांडी बार-बार नहीं जड़ती। 

मौलाना तौकीर पर क्या बोले प्रदेश अध्यक्ष?
प्रदेश अध्यक्ष ने मौलाना तौकीर रजा द्वारा दिए गए बयान को लेकर कहा कि तौकीर रजा जैसे लोगों के बयान को लोग गंभीरता से लेते नहीं है और यह समाज में नफरत पैदा करने वाले लोग हैं। लेकिन उत्तर प्रदेश की जनता इस तरह के बयान को बहुत गंभीरता से लेती नहीं है। जिस प्रकार का उत्तर प्रदेश का वातावरण है जो इनका नेगेटिव एजेंडा है इस तरह के लोगों का तत्वों का, उसको उत्तर प्रदेश की जनता समझ चुकी है

इन पर भी साधा निशाना
अखिलेश यादव द्वारा सरकार पर दिए जा रहे हैं बयानों को लेकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार के समय इस प्रकार से अपराध और अपराधियों का बोल वाला रहता था और पूरा प्रदेश दंगाइयों के हवाले था पूरे राज्य को एक-एक जिले में एक-एक माफिया चलाते थे। योगी की सरकार आने के बाद उत्तर प्रदेश की बेहतरी के लिए सरकार ने काम किया और सरकार ने अपराध और अपराधियों के प्रति जो कठोर व्यवहार है उसके परिणाम अच्छी कानून व्यवस्था के रूप में देख सकते हैं।

अन्य खबरें