हापुड़ से बड़ी खबर : ईंख के खेत में पांच वर्षीय मासूम बच्चे के साथ सामूहिक कुकर्म की वारदात, घटना का ऐसे हुआ खुलासा

हापुड़ | 1 दिन पहले | Shahrukh Khan

Google image | ईंख के खेत में पांच वर्षीय मासूम से सामूहिक कुकर्म की वारदात



Hapur News : थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के एक गांव में 5 साल के मासूम बच्चे के साथ दो आरोपियों ने सामूहिक कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया है। इस दौरान खेत के पास बकरी चरा रहे दो युवकों ने आरोपियों का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मामले की जानकारी पर परिजनों ने आरोपी पक्ष से शिकायत की तो उन्हें हत्या की धमकी देकर भगा दिया गया। मामले में आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

क्या है पूरा मामला
एक गांव के रहने वाले व्यक्ति ने मुकदमा दर्ज कराते हुए आरोप लगाया कि 19 सितंबर को उसका पांच साल का पोता घर के बाहर खेल रहा था। इस दौरान गांव के ही दो युवक उसे बहला फुसलाकर अपने साथ जंगल स्थित ईंख के खेत में ले गए। जहां आरोपियों ने पोते के साथ सामूहिक कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया। खेत के पास बकरी चरा रहे दो युवकों ने आरोपियों को ऐसा कृत्य करता देख मोबाइल फोन से वीडियो बना ली। इस वीडियो को दोनों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

ऐसे हुआ घटना का खुलासा
आरोपियों के डर से पोते ने परिजनों को कुछ नहीं बताया। 26 सितंबर को पोते की हालत बिगड़ी तो उन्होंने उससे पूछताछ की। जिसके बाद उसने सभी को आपबीती सुनाई। इसके बाद परिजनों को वायरल वीडियो की भी जानकारी हुई। शिकायत करने पीड़ित परिजन आरोपियों के घर पहुंचा। जहां आरोपियों ने उनसे गाली-गलौज कर अभद्रता की और हत्या की धमकी देकर भगा दिया। पोते को लेकर पीड़ित थाने पहुंचा और तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। 

पुलिस का बयान
सदर डीएसपी जितेंद्र शर्मा ने बताया कि मामले में तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरें