बिचौलिया को नहीं मिले 2 हजार रुपये : बीच में ही रुकवाया निकाह, हापुड़ पुलिस ने पहुंचकर दुल्हन कराई विदा

हापुड़ | 1 दिन पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | बिचौलिया को नहीं मिले 2 हजार रुपये



Hapur News : गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में बिचौलिया के 2 हजार रुपये नहीं मिलने पर निकाह रोक दिया। इस दौरान लड़की पक्ष ने दूल्हे को मौके पर रोककर पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के समझा कर निकाह कराया।

क्या है पूरा मामला
गढ़ के एक गांव निवासी व्यक्ति ने अपनी बेटी का निकाह नोएडा के गांव निवासी एक युवक से तय किया था। निर्धारित तारीख पर गांव मे बरात आई। दुल्हन पक्ष ने बरातियों का स्वागत किया। निकाह के दौरान दुल्हन पक्ष ने बिचौलिया को 2 हजार रुपये नहीं दिए। इसी से नाराज होकर बिचौलिए ने निकाह की रस्म रुकवाते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया। वहीं निकाह कराने से भी मना कर दिया। जिसे लेकर दोनों पक्षों में काफी देर तक गहमागहमी होती रही। इसी बीच बिचौलिया ने बरात में आए लोगों को भी वापस भेज दिया। लेकिन लड़की पक्ष ने दूल्हे को वहीं रोक लिया और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाकर मामला शांत कराया और निकाह की रस्म को पूरी कराते हुए दुल्हन को विदा करा दिया।

क्या बोले अफसर?
गढ़ सर्किल के डीएसपी वरुण मिश्रा ने बताया कि मामूली बात पर हंगामा हुआ था, पुलिस टीम मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों में समझौता कराकर स्थिति को संभाल लिया। जिसके बाद निकाह करा दिया गया।

अन्य खबरें