हापुड़ में फंदे पर लटका मिला महिला का शव : परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, शराब पीने का आदी था पति

हापुड़ | 6 घंटा पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | हापुड़ में फंदे पर लटका मिला महिला का शव



Hapur News : पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के गांव खेड़ा में एक विवाहिता का संदिग्ध परिस्थितियों में शव कमरे में फंदे पर लटका मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंचे मायके पक्ष के लोगों ने पति पर हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

क्या है पूरा मामला
बता दें कि जिला बुलंदशहर के गांव भैसरोली के रहने वाले देवेंद्र सिंह ने बताया कि 18 साल पहले उसकी बहन 38 वर्षीय पूनम की शादी खेड़ा पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के कुलदीप के साथ हुई थी। उनका आरोप है कि कुलदीप मजदूरी करने के साथ शराब पीने का आदी था, जिसको लेकर दोनों में हमेशा झगड़ा रहता था। आरोप है कि दोनों में विवाद हुआ जिसके बाद कुलदीप ने उसकी हत्या कर शव कमरा में पंखे से लटकाकर आत्महत्या करना दर्शा दिया है। मृतक के दो बेटे और एक बेटी हैं। 

क्या बोली पुलिस 
पिलखुवा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रघुराज सिंह ने बताया कि पूनम का शव पोस्टमार्टम के लिए हापुड़ स्थित मोर्चरी भेजा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चलेगा। मृतक के पिता ने उसके पति के खिलाफ हत्या करने के आरोप में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अन्य खबरें