हापुड़ लोकसभा चुनाव 2024 : चार जून को 8 बजे शुरू होगी जिले की तीन लोकसभा सीट की मतगणना, निर्देश जारी 

हापुड़ | 3 महीना पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | डीएम प्रेरणा शर्मा



Hapur News : जिले में मेरठ-हापुड़, अमरोहा-गढ़मुक्तेश्वर और गाजियाबाद-धौलाना लोकसभा क्षेत्र के लोकसभा सामान्य निर्वाचन की मतणना 4 जून को होगी। मतगणना थाना देहात क्षेत्र के गढ़ रोड स्थित कृषि उत्पादन मंडी समिति परिसर में स्ट्रांग रूम के सामने बने चबूतरों पर बनाए गए पंडालों में प्रेरणा शर्मा सुबह 8 बजे शुरू होगी।

व्यापारिक गतिविधियों पर रहेगी रोक 
डीएम प्रेरणा शर्मा ने बताया कि मतगणना कार्य को स्वतंत्र और शांतिपूर्ण रूप से संपन्न कराए जाने के लिए 4 जून को खाद्यान्न एवं फल- सब्जी मंडी परिसर में व्यापारिक गतिविधियों को पूर्ण रूप से बंद रखा जाएगा। उन्होंने मंडी सचिव को निर्देश दिए हैं कि इस संबंध में खाद्यान्न एवं फल-सब्जी के कारोबार में लगे समस्त व्यापारियों को पूर्व से ही अवगत करा दें। जिससे किसी भी प्रकार की कोई असुविधा उत्पन्न न होने पाए। 

यह दिए निर्देश 
मंडी संचिव को निर्देश दिए हैं कि सभी निर्देशों का अनुपालन कराना सुनिश्चित करें। उन्होंने बताया कि अधिकारियों को मतगणना कार्मिकों की तैनाती एवं प्रशिक्षण, मीडिया सेल एवं प्रेस कक्ष स्थापना, टेलीविजन व्यवस्था, निर्वाध विद्युत आपूर्ति तथा अन्य व्यवस्थाओं को लेकर अधिकारियों को निर्देश दिए हैं।

अन्य खबरें