हापुड़ में एक ऐसा भी मामला : सास ले आई चोरी का आईफोन, बहू ने किया विरोध तो जमकर पीटा

हापुड़ | 3 महीना पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | Symbolic



Hapur News : जिले के थाना देहात क्षेत्र के मोहल्ला फूलगढ़ी में सास एक व्यक्ति का आईफोन चोरी कर ले आई। बहू ने इसका विरोध किया तो आरोपी सास, पति और ससुर ने उसके साथ मारपीट कर घायल कर दिया। आरोप है कि पति ने चाकू से वार किया, पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला 
दरअसल, मोहल्ला फूलगढ़ी निवासी नसरीन ने मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि वह जिला बुलंदशहर के गुलावठी निवासी है और 12 साल पहले उसका विवाह मोहल्ला फूलगढ़ी निवासी नाजिम के साथ हुआ था। पीड़िता ने बताया कि उसकी सास रिहाना किसी अज्ञात व्यक्ति का एप्पल (Apple) का मोबाइल फोन चुरा ले आई। पीड़िता ने अपनी सास रिहाना से कहा कि तुम मोबाइल फोन क्यो चुरा कर लाई हो इस पर सास गुस्से से आग बबूला हो गई और उसको उसी समय भुगतने की धमकी दी।

पीड़िता को जमकर पीटा 
आरोप है कि सास ने ससुर और पति को मौके पर बुला लिया। आरोपियों ने उसे गंदी-गंदी गाली देकर बेरहमी से उसके चेहरे पर डंडो से वार किया और पति नाजिम ने चाकू से उसके पैर पर वार कर गंभीर रूप से घायल हो गया। पीड़िता के शोर मचाने पर उसके दोनों बेटे फैज और सुहेल मौके पर आ गए। बच्चों ने घटना को देखकर उसके मायके वालों को फोन करते बुलवा लिया। घायल को परिजन अस्पताल ले गए।

पुलिस का बयान 
थाना देहात प्रभारी ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर सास रिहाना, ससुर शेर मोहम्मद और पति नाजिम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि जांच में जो भी दोषी पाया गया उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरें