नोएडा में युवक की पीट-पीटकर हत्या : पहले लाठी-डंडों से जमकर पीटा, फिर सीने और पेट पर बरसाए लात-घूंसे

नोएडा | 3 दिन पहले | Junaid Akhtar

Google Image | Symbolic Image



Noida News : नोएडा के थाना सेक्टर-20 क्षेत्र में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि पड़ोस में रहने वाले लोगों ने वारदात को अंजाम दिया है। आरोपियों ने पहले युवक को लाठी-डंडों से पीटा। फिर उसकी छाती पर लात घूंसे बरसाए। मृतक के परिजनों ने घटना की शिकायत पुलिस से की है। 

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक सेक्टर-17 स्थित जेले कॉलोनी में गीता देवी परिवार के साथ रहती है। गीता ने पुलिस से को दी शिकायत में बताया कि उसका 22 वर्षीय गेटी संतोष कुमार कॉलेज से घर आकर आराम कर रहा था। तभी लाल बाबू साहू, उसकी पत्नी और लक्ष्मण साहू आए और सुभाष को गाली देने लगे। जब उसने विरोध किया तो सभी ने संतोष की बुरी तरह पिटाई कर दी। बीच-बचाव करने पर परिवार को भी लाठी-डंडों से पीटा गया। जब संतोष ने परिवार वालों की पिटाई का विरोध किया तो आरोपियों ने उसे उठाकर जमीन पर पटक दिया। मारपीट के बाद जब आरोपी बाइक से जाने लगे तो संतोष ने उन्हें रोकने का प्रयास किया। 

अस्पताल ले जाते समय हुई मौत 
तभी आरोपियों ने संतोष के सीने पर हमला कर दिया। इस दौरान संतोष बाइक में फंस गया। लालबाबू इसके बाद भी नहीं रुका और लात-घूंसों से संतोष के सीने और पेट पर वार करता रहा। गंभीर रूप से घायल संतोष को इलाज के लिए अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। 

पुलिस का बयान 
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि मारपीट की घटना हुई है। इस दौरान युवक की मौत हार्ट अटैक से हुई है। मृतक की मां की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। घटना की हर पहलु को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है।

अन्य खबरें