खुशखबरी : नोएडा के आर्किटेक्ट हरीश त्रिपाठी को मिला आउटस्टैंडिंग कंक्रीट स्ट्रक्चर अवार्ड

नोएडा | 24 घंटा पहले | Ashutosh Rai

Tricity Today | डॉ. हरीश त्रिपाठी एंड एसोसिएट्स को किया गया सम्मानित



Noida News : इंजीनियर्स डे के अवसर पर आयोजित एक भव्य समारोह में बीते सोमवार को आर्किटेक्ट डॉ. हरीश त्रिपाठी एंड एसोसिएट्स को उनके प्रोजेक्ट एशियन स्कूल ऑफ मीडिया स्टडीज सेक्टर-125 नोएडा के लिए सम्मानित किया गया। उन्हें 'आउटस्टैंडिंग कंक्रीट स्ट्रक्चर वेस्टर्न यूपी श्रेणी बिल्डिंग अवार्ड 2024' से नवाजा गया। यह सम्मान इंडियन कंक्रीट इंस्टीट्यूट (ICI) गाजियाबाद सेंटर ने रेडिसन ब्लू कौशांबी में आयोजित कार्यक्रम में दिया।

डॉ. हरीश त्रिपाठी ने पूरी टीम के प्रति किया आभार व्यक्त
यह सम्मान नेशनल काउंसिल फॉर सीमेंट एंड बिल्डिंग मटेरियल्स के महानिदेशक डॉ. एलपी सिंह और गाजियाबाद केंद्र के अध्यक्ष राहुल गोयल की उपस्थिति में प्रदान किया गया। नोएडा के सेक्टर-47 में स्थित जलवायु टावर के निवासी, डॉ. हरीश त्रिपाठी ने इस प्रतिष्ठित उपलब्धि को हासिल करते हुए एशियन सोसायटी ऑफ फिल्म एंड टेलीविज़न के डॉ. संदीप मारवाह, अक्षय मारवाह और डॉ. मनोज अग्रवाल के साथ अपनी पूरी टीम के प्रति आभार व्यक्त किया। उन्होंने अपनी टीम से ज्योति, डी. त्रिपाठी, स्नेहिल त्रिपाठी, नवीन पवन, कंसल्टेंट शरद गुप्ता, स्ट्रक्चरल इंजीनियरों और सुभाष चंद्र अग्रवाल का भी विशेष रूप से धन्यवाद किया। 

वास्तुकला और इंजीनियरिंग जगत में मील का पत्थर हुआ स्थापित 
डॉ. हरीश त्रिपाठी के इस प्रोजेक्ट को सम्मानित किए जाने से वास्तुकला और इंजीनियरिंग जगत में एक और महत्वपूर्ण मील का पत्थर स्थापित हुआ है, जो उनके द्वारा कंक्रीट स्ट्रक्चर्स के क्षेत्र में किए गए नवाचारी प्रयासों और उत्कृष्ट योगदान को दर्शाता है। यह अवार्ड न केवल डॉ. हरीश त्रिपाठी की विशेषज्ञता और समर्पण का प्रतीक है, बल्कि वास्तुकला और कंक्रीट निर्माण में नई ऊँचाइयों को छूने की प्रेरणा भी देता है। इस तरह के अवार्ड्स वास्तुकला जगत में गुणवत्ता और नवाचार को बढ़ावा देने के लिए महत्वपूर्ण माने जाते हैं।

अन्य खबरें