नोएडा में राह चलते लोगों के छीनते थे मोबाइल : दर्जनों स्नैचिंग करने वाले तीन शातिर अपराधी गिरफ्तार

नोएडा | 1 दिन पहले | Jyoti Karki

Tricity Today | गिरफ्तार आरोपी



Noida News : नोएडा पुलिस (Noida Police) ने एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए मोबाइल चोरी और स्नैचिंग करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश किया है। थाना फेस-2 पुलिस ने तीन शातिर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनके पास से चोरी और स्नैचिंग के सात मोबाइल फोन, एक अवैध चाकू और घटना में प्रयुक्त एक मोटरसाइकिल बरामद की गई है।

दिल्ली एनसीआर में रह चलते लोगों को बनाया था निशाना 
पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार किए गए अपराधियों की पहचान आदर्श पाल (19), सुंदरम (19) और सुल्तान सिंह (20) के रूप में हुई है। ये तीनों अपराधी मदरसन कंपनी के पीछे सेक्टर-84 के पास से गिरफ्तार किए गए। इन अपराधियों के पास से विभिन्न कंपनियों के सात मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं, जिनमें वनप्लस, वीवो, रेडमी, नार्जो, इनफिनिक्स और ओपो शामिल हैं। पूछताछ के दौरान पता चला कि ये अपराधी एनसीआर क्षेत्र में रात के समय घूम-फिरकर खुले कमरों या छतों पर सोते हुए लोगों के मोबाइल फोन चुराते थे। इसके अलावा, ये मोटरसाइकिल पर घूमकर मोबाइल स्नैचिंग की घटनाओं को भी अंजाम देते थे।

दूसरे जिलों से आकर नोएडा में किराए पर रहते थे 
गिरफ्तार किए गए तीनों अपराधी मूल रूप से उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिलों से हैं और वर्तमान में नोएडा के फेस-2 क्षेत्र में किराए के मकानों में रह रहे थे। पुलिस ने इन अपराधियों के खिलाफ धारा बीएनएस और आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस गिरोह के पकड़े जाने से क्षेत्र में मोबाइल चोरी और स्नैचिंग की घटनाओं में कमी आने की उम्मीद है। 

 

अन्य खबरें