बड़ी खबर : नोएडा में एयरलाइंस क्रू मेंबर की हत्या करवाने वाली लेडी डॉन गिरफ्तार, एक और काजल पहुंची जेल 

नोएडा | 1 दिन पहले | Jyoti Karki

Google Image | काजल खत्री 



Noida News : नोएडा में एयरलाइंस क्रू मेंबर की हत्या के मामले में दिल्ली क्राइम ब्रांच ने बड़ी कार्रवाई करते हुए कपिल मान गैंग की लेडी डॉन काजल खत्री को गिरफ्तार कर लिया है। काजल पर आरोप है कि उसने जनवरी 2024 में सूरज मान की नोएडा में दिनदहाड़े हत्या की साजिश रची थी। काजल इस हत्या के मामले में वांटेड थी और उस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था। 


नोएडा में करवाई थी हत्या 
क्राइम ब्रांच ने रोहिणी जिले में ट्रैप लगाकर काजल खत्री को गिरफ्तार किया। वहीं, बताया जाता है कि काजल जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर कपिल मान की गर्लफ्रेंड है और गैंग का संचालन बाहर से कर रही थी। कपिल मान इस वक्त मंडोली जेल में बंद है। काजल खत्री पर यह भी आरोप है कि उसने जनवरी 2024 में नोएडा में एयरलाइंस के क्रू मेंबर सूरजमान की हत्या के लिए शूटरों को हायर किया था। सूरजमान दिल्ली के कुख्यात गैंगस्टर परवेश मान का भाई था। परवेश की कपिल मान से पुरानी दुश्मनी चल रही थी। कपिल मान ने जेल से अपनी गर्लफ्रेंड काजल को सूरजमान की हत्या की जिम्मेदारी सौंपी थी।

कपिल मान की पत्नी है काजल खत्री 
दिल्ली पुलिस के अनुसार काजल खत्री ने कपिल मान की पत्नी होने का दावा किया है और जेल के रिकॉर्ड में भी कपिल मान ने उसे अपनी पत्नी बताया है। कपिल मान और परवेश मान के बीच लंबे वक्त से चली आ रही गैंगवार में अब तक कई लोगों की जान जा चुकी है।

अन्य खबरें