नोएडा से बड़ी खबर : 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने उठाया खौफनाक कदम, एक महीने पहले पति ने छोड़ी थी दुनिया

नोएडा | 2 दिन पहले | Junaid Akhtar

Google Image | गौर ग्रैंडियर सोसायटी



Noida News : नोएडा के सेक्टर-119 स्थित गौर ग्रैंडियर सोसायटी में एक 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने 13वीं मंजिल की बालकनी से नीचे कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद सोसायटी में हड़कंप मच गया। सूचना पर थाना सेक्टर-113 पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

जानिए पूरा मामला 
पुलिस के मुताबिक गौर ग्रैंडियर सोसायटी में 70 वर्षीय चंदा श्रीवास्तव अपने पति स्वर्गीय विजय कुमार के साथ रहती थी। सोसायटी की एक बिल्डिंग में ही उनके दो बेटे रहते हैं। सोमवार को चंदा श्रीवास्तव 13वीं मंजिल की बालकनी से नीचे कूद गई। इस दौरान वह गंभीर रूप से घायल हो गई। परिजन उन्हें लेकर नजदीक के अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उन्हे मृत घोषित कर दिया। 

पति की मौत के बाद डिप्रेशन में थीं
पुलिस पूछताछ में परिजनों ने बताया कि करीब एक महीने पहले चंदा श्रीवास्तव के पति विजय कुमार की लंबी बीमारी के चलते मौत हो गई। पति की मौत से चंदा काफी परेशान चल रही थीं। बताया जा रहा है कि पति की मौत से परेशान होकर उन्होंने आत्महत्या की है। 

पुलिस का बयान 
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जांच में पता चला है कि पति की मौत के बाद से ही बुजुर्ग महिला काफी परेशान चल रही है। जिसके चलते उन्होंने आत्महत्या कर ली।

अन्य खबरें