नोएडा की सोसायटी में युवती की मौत : 11वीं मंजिल से गिरकर तोड़ा दम, परिजन बोले- फ्लैट मालिक ने की हत्या

नोएडा | 2 घंटा पहले | Junaid Akhtar

Tricity Today | मृतका के परिजन रोते बिलखते हुए



Noida News : नोएडा में सेक्टर-134 स्थित जेपी कॉसमॉस सोसायटी में संदिग्ध परिस्थितियों में 11वीं मंजिल से गिरकर युवती की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवती फ्लैट की बालकनी से नीचे गिरी है। वह फ्लैट में मेड का काम करती थी। वहीं, मृतका के परिजनों ने धक्का देकर हत्या का आरोप लगाया है। फिलहाल थाना एक्सप्रेसवे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

जानिए पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक सेक्टर-134 स्थित जेपी कॉसमॉस सोसायटी में टावर के फ्लैट नंबर 1105 में स्वाति मेड का काम करती थी। शनिवार दोपहर वह सोसायटी में ग्यारहवीं मंजिल पर स्थित फ्लैट में काम कर रही थी। तभी अचानक बालकनी से नीचे गिरकर उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर मेड के परिजन व अन्य लोग सोसायटी के बाहर पहुंच गए। उन्होंने हंगामा करते हुए युवती को धक्का देकर हत्या करने का आरोप लगाया है। 

परिजनों ने पुलिस पर लगाया आरोप 
इस मामले में परिजनों का आरोप है कि पुलिस उनकी सुन नहीं रही है। उल्टा फ्लैट मालिक को बचाने में जुटी है। उन्होंने फ्लैट मालिक से बात करने की कोशिश की तो पुलिस ने उन्हें सोसायटी के गेट से भगा दिया। पुलिस उन्हें मिलने नहीं दे रहे हैं और न ही सोसायटी में घुसने दे रहे हैं। पुलिस इस पूरे मामले को दबाने में जुटी है। 

पुलिस का बयान 
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि मृतका के परिजनों से बात की जा रही है। शव को कब्जे में लिया गया है। परिजनों की शिकायत पर आरोपों की जांच की जाएगी। जांच में आरोप सिद्ध होने पर कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरें