नोएडा कैम्ब्रिज स्कूल में डिजिटल रेप : गौतमबुद्धनगर पेरेंट्स वेल्फेयर सोसाइटी की टीम ने डीसीपी से की मुलाकात, आरोपियों का न जाए बख्शा

नोएडा | 3 घंटा पहले | Junaid Akhtar

Tricity Today | कैम्ब्रिज स्कूल प्रकरण



Noida News : गौतमबुद्धनगर पेरेंट्स वेल्फेयर सोसाइटी (जीपीडब्ल्यूएस) संस्था के संस्थापक मनोज कटारिया के नेतृत्व में एक टीम ने डीसीपी से मुलाकात की है। टीम ने डीसीपी से सेक्टर-27 स्थित निजी स्कूल में मासूम के साथ हुई घटना की जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने इस पूरे प्रकरण को लेकर कुछ प्रश्नों के डीसीपी राम बदन सिंह से जवाब मांगे। 

दोषियों को नहीं बख्शा जाएगा
डीसीपी राम बदन सिंह ने टीम को बताया कि इस प्रकरण में जो भी दोषी पाया जाएगा, उसे बक्शा नहीं जाएगा। उन्होंने यह भी बताया कि बच्चों की सुरक्षा के लिए स्कूल प्रबंधन और अभिभावकों दोनों ही उत्तरदायी हैं। स्कूलों को अपने सीसीटीवी कैमरे सही रखने चाहिए। किसी भी घटना की पारदर्शिता रखने और अभिभावकों को सतर्क रहने एवं बच्चों से समय-समय पर बात करते हुए स्कूल का फीडबैक लेते रहना चाहिए । उन्होंने यह भी बताया कि जल्दी ही इस केस में ठोस कदम उठाए जाएंगे।  

स्कूल की प्रिन्सिपल ने नहीं उठाया फोन 
जीपीडब्ल्यूएस के मनोज कटारिया ने कहा कि वह कल रात से स्कूल की प्रिन्सिपल को फोन कर रहे थे। लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ। शनिवार सुबह पता चला कि स्कूल ने पीटीएम ही कैंसिल कर दी। उन्होंने कहा कि इस घटना के दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए। डीसीपी से मुलाकात के दौरान संस्थापक मनोज कटारिया के  साथ अध्यक्ष कपिल शर्मा, विजय श्रीवास्तव, अमित अग्रवाल, रूपाली ग्रोवर, अंकुश पांडे आदि मौजूद रहे।

अन्य खबरें