दिल्ली-एनसीआर के कुख्यात गैंगस्टर्स की फौज : शातिराना तरीके से गर्लफ्रेंड बनाती हैं शिकार, मिलिए इन लेडी डॉन से 

नोएडा | 3 महीना पहले | Jyoti Karki

Google Image | काजल झा, अनु और अनुराधा



Noida News : युवकों के गैंगस्टर बनने के बाद अब युवतियों में भी ऐसा ही बनने का शौक सिर चढ़कर बोल रहा है। दिल्ली-एनसीआर के गैंगस्टर्स और गैंगवार के बीच एक नया ट्रेंड तेजी से बढ़ रहा है, जो बेहद चौंकाने वाला है। कुख्यात गैंगस्टर्स की टीम में अब महिलाएं भी शामिल हो रही हैं। मामला चाहे गैंगस्टर के विरोधी गुट के गुर्गों को निपटाने के लिए रेकी करने का हो या फिर हनीट्रैप के जरिये जाल में फंसाने का। ये काम गैंगस्टर्स की गर्लफ्रेंड शातिराना तरीके से अंजाम दे रही हैं। आइए जानते हैं गैंग और गैंगवार का हिस्सा बन रहीं कुछ कुख्यात गैंगस्टर्स की इन गर्लफ्रेंड्स के बारे में जिन्होंने आतंक मचा रखा है.. 

काजल झा : अकाउंटेंट से रवि काना की गर्लफ्रेंड बनी
रवि काना के मामले के बाद काजल झा को कौन नहीं जनता है। उसे रवि काना के साथ थाईलैंड से नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इसके बाद काजल की सचाई सामने आई। गैंगस्टर रविंद्र नागर उर्फ रवि काना को महिला मित्र काजल झा का पूरा सहयोग मिल रहा है। दरअसल, रबड़ और कबाड़ के कारोबार से जुड़े रवि काना धीरे-धीरे दिल्ली-एनसीआर के कारोबारियों से जबरन वसूली के बाद स्क्रैप सामग्री को अवैध रूप से हासिल करने और बेचने के लिए एक गैंग बनाकर काम करने लगा। काजल गैंगस्टर के अवैध धंधे की अहम सदस्य बन गई है। बताया जाता है कि काजल झा रवि के पूरे काम का ब्योरा रखती है। 

अनु : गैंगस्टर हिमांशु भाऊ की गर्लफ्रेंड फंसाती है हनीट्रैप में
गैंगस्टर हिमांशु भाऊ की गर्लफ्रेंड लेडी डॉन अनु का नाम पहली बार राजौरी गार्डन में स्थित बर्गर किंग आउटलेट में हुए गैंगवार के दौरान सामने आया। दरअसल, गोलियों का शिकार हुए अमन के साथ जो लड़की बर्गर किंग आउटलेट के अंदर दिखी थी, वह लेडी डॉन अनु थी। यह हिमांशु भाऊ की गर्लफ्रेंड है। इसने हिमांशु के कहने पर विरोधी गुट के मारे गए अमन को हनीट्रैप में फंसाया और उसे बर्गर किंग के आउटलेट में लेकर पहुंची थी, जहां उसे निपटा दिया गया था। 

काजल खत्री : कपिल मान के गैंग का हिस्सा  
नोएडा में हुई एयरलाइंस कर्मी सूरज मान की हत्या के मामले के बाद काजल खत्री का नाम सामने आया था। काजल खत्री एनसीआर के कुख्यात गैंगस्टर कपिल मान की गर्लफ्रेंड है। दरअसल जेल में बंद गैंगस्टर कपिल मान के इशारे पर कार में बैठे एयरलाइंस कर्मी सूरज मान की गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई थी। वह दिल्ली के गैंगस्टर प्रवेश मान का सगा भाई था, जबकि गैंगस्टर कपिल मान उसका विरोधी है। हत्या की इस वारदात के बाद ही कपिल की गर्लफ्रेंड काजल के बारे में खुलासा हुआ कि वह भी गैंग का हिस्सा है।

अनुराधा : काला जठेड़ी के निवेश का पूरा प्रबंधन इसके हाथ
गैंगस्टर काला जठेड़ी की गर्लफ्रेंड अनुराधा चौधरी ने राजस्थान से पढ़ाई की है और उसके पास एमबीए की डिग्री है। उसने काला जठेड़ी से दोस्ती कर ली और उसके वसूली की रकम के निवेश से जुड़ा पूरा प्रबंधन अपने हाथ में ले लिया। अभी कुछ महीने पहले ही दोनों ने शादी कर की। टिल्लू ताजपुरिया के हत्यारोपी योगेश टुंडा ने नीतू से की शादी तिहाड़ जेल में गैंगस्टर सुनील मान उर्फ टिल्लू ताजपुरिया की हत्या करने वालों में शामिल गैंगस्टर योगेश टुंडा की करीब नौ साल से नीतू के साथ दोस्ती थी। हाल ही में दोनों ने शादी की है। मूलरूप से हरियाणा के सोनीपत का रहने वाला योगेश दिल्ली के अलीपुर में रहता था। टुंडा के काले कारनामे में नीतू की भूमिका की जांच एजेंसियां कर रही हैं।

अन्य खबरें