फतेहपुर : मासूम की कुकर्म के बाद हत्या, शव को आंगन में खोदकर किया दफन

Google Image | Symbolic Photo



Fatehpur : फतेहपुर जिले के हुसेनगंज थाने इलाके में दिल दहला देने वाला सनसनी खेज मामला सामने आया है। सात साल के मासूम बच्चे को इस बेदर्दी से मौत के घाट उतार दिया है, कि जिसने भी उसके शव को देखा देखकर दंग रह गया। मासूम के साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम देने के बाद पहचान छिपाने के लिए उसकी आंखें तक फोड़ डाली, फिर शव को अपने आंगन में दफ्न करके परिजनों के साथ मिलकर बच्चे की तलाश करता रहा ।

बच्चे की तलाशी के लिए पुलिस ने चलाया अभियान 
अपनी एकलौती संतान का शव देख परिजनों में कोहराम मच गया है। परिजनों की माने बच्चा 24घंटे से लापता था। मामले की सूचना पुलिस को दी लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं मिला तो आज पुलिस ने गांव पहुंच आस-पड़ोस के घरों में बच्चे की तलाशी के लिए अभियान चलाया तो देखा की खंडहर नूमा घर में मिट्टी से बाहर एक हाथ दिखाई दे रहा था।  पुलिस ने खोदकर शव को बाहर निकाला तो जिसने भी शव देखा उसके होस उड़ गए। 

घर बुलाकर किया कुकर्म 
बच्चे के शरीर पर एक भी कपड़ा मौजूद नहीं था, पहचान छिपने के लिए ईट-पत्थर से चेहरे को बुरी तरह कुचला गया था। जिससे बच्चे की आंखे तक बाहर निकाल आई। पुलिस की माने तो इस पूरी वादरात को बच्चे के पड़ोसी श्यामू पांडे ने अंजाम दिया था। उसने बहाने से बच्चे को पहले घर बुलाया फिर उससे साथ कुकर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम। आरोपी ने मामला खुलने के ड़र से उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने बताय कि आरोपी पूरे दिन परिजनों के साथ मिलकर बच्चे की तलाश भी करता रहा।

अन्य खबरें