Fatehpur News : दिनदहाड़े दुकान में खींचकर युवती से सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास, विरोध करने पर निर्वस्त्र कर फेंकने का आरोप

Google Image | Symbloic Image



Fatehpur News : उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में दिनदहाड़े हुई एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। आरोप है कि यहां चार युवकों ने सड़क पर जा रही एक युवती को जबरन दुकान में खींच लिया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास किया। युवती ने इसका विरोध किया, तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की और उसे निर्वस्त्र कर सड़क पर फेंक दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवती का उपचार कराया। युवती की शिकायत पर दुकानदार सहित चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। 

लोग देखते रहे, नहीं की मदद
जानकारी के अनुसार, फतेहपुर निवासी एक 19 वर्षीय युवती 21 सितंबर को शहर की एक कॉलोनी में अपनी बहन के घर पर आई थी। बताया गया है कि शनिवार दोपहर वह स्कूटी पर सवार होकर वापस अपने घर लौट रही थी। इस दौरान रास्ते में राहुल सोनी नामक एक युवक की ज्वेलरी की दुकान है। राहुल ने अपने भाई और तीन साथियों के साथ मिलकर उसकी स्कूटी को रोक लिया। आरोप है कि इसके बाद सभी मिलकर युवती को घसीटकर अपनी दुकान में ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास किया। युवती ने विरोध किया, तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की और उसे निर्वस्त्र कर सड़क पर फेंक दिया। बताया गया है कि वहां मौजूद लोग तमाशा देखते रहे, किसी ने युवती की मदद नहीं की। 

ताला लगाकर फरार हुए आरोपी
घटना के बाद पीड़िता ने किसी तरह आड़ में आकर अपने कपड़े पहने और मामले की जानकारी अपनी बहन को दी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस के अनुसार, युवती की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है। पीड़िता का मेडिकल और सीटी स्कैन सोमवार को कराया जाएगा। पीड़िता के बयान और जांच रिपोर्ट के आधार पर धाराएं बढ़ाई जाएंगी। प्राथमिक जांच में पीड़ित युवती और आरोपी दुकानदार के बीच पहले से संबंध होने के बारे में जानकारी हुई है। सरेराह निर्वस्त्र करने के आरोपों की भी जांच की जा रही है।

अन्य खबरें