Bareilly News : पति के कहने पर देवर ने किया दुष्कर्म, चूहामार दवा लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंची पीड़िता

Tricity Today | Symbolic



Bareilly News : दुष्कर्म के आरोपियों पर कार्रवाई ना होने से आहत पीड़िता बुधवार को चूहामार दवा लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंच गई। आरोप लगाया कि 161 व 164 के बयानों के बाद भी पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं कर रही है। युवती ने चूहामार दवा खाकर खुदकुशी की चेतावनी दी। एसएसपी ने इज्जतनगर पुलिस को कार्रवाई के आदेश दिये। उसके बाद वह मानी। महिला के चूहामार दवा लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंचने पर अफरा-तफरी मची रही।

क्या है पूरा मामला
बिथरी चैनपुर की रहने वाली महिला की इज्जतनगर में शादी हुई थी। आठ अगस्त को उसने इज्जतनगर थाने में शिकायती पत्र देते हुए पति, देवर व ननद पर प्राथमिकी कराई। बताया कि पति से उसका न्यायालय में भरण-पोषण का परिवाद चल रहा है। 29 जुलाई की शाम चार बजे पति, ननद, देवर व अन्य लोग मायके आए। पंचायत में समझौते के बाद वह उन सभी के साथ ससुराल चली आईं। 

पुलिस पर लापरवाही का आरोप
आरोप है कि ससुराल में ननद ने चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। फिर पति ने कहा कि आज इसकी इज्जत खराब करता हूं। पति ने अपने छोटे भाई से कहा कि इसकी इज्जत उतार दे, जिसके बाद देवर खींचकर कमरे में ले गया और दुष्कर्म किया। शोर मचाने पर आरोपितों ने पिटाई की। जान से मारने की धमकी दी। जैसे-तैसे जान बचाकर भागी। बुधवार को एसएसपी से शिकायत करते हुए उसने कहा कि थाने में हुए 161 व कोर्ट में 164 के बयानों के दौरान आरोपों का समर्थन किया। बावजूद पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं कर रही है।

अन्य खबरें