अब बरेली में टीचर बना हैवान : चार का पहाड़ा नहीं सुना पाई बच्ची तो बाल पकड़े और घसीट-घसीटकर पीटा

Google Image | Symbloic Image



Bareilly News : स्कूलों में बच्चों की पिटाई के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। शनिवार को उत्तर प्रदेश के तीन अलग शहरों से टीचर्स द्वारा बच्चों की बर्बरतापूर्वक पिटाई के मामले सामने आए हैं। एक मामला प्रदेश की राजधानी लखनऊ, दूसरा मामला जनपद गौतमबुद्ध नगर के ग्रेटर नोएडा और तीसरा मामला झुमका नगरी बरेली से सामने आया है। बरेली जिले में एक बच्ची 4 का पहाड़ा नहीं सुनाई पाई तो कोचिंग टीचर हैवान बन गया। आरोप है कि आरोपी ने बच्ची के बाल पकड़े और फर्श पर घसीट-घसीटकर डंडों से पीटा। इस मामले में बच्ची के पिता ने बरेली के थाना बारादरी में केस दर्ज कराया है।

कोचिंग में पढ़ने गई थी छात्रा
मामला थाना बारादरी क्षेत्र के मोहल्ला कांकर टोला का है। जहां कादिर अहमद अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनकी बेटी पास के एक प्राथमिक विद्यालय में कक्षा 4 की छात्रा है। पीड़ित ने बताया कि बच्ची पास के ही एक कोचिंग सेंटर में पढ़ने जाती है। आरोप है कि बच्ची कोचिंग में पढ़ने के लिए गई थी। इस दौरान कोचिंग टीचर ने बच्ची से चार का पहाड़ा सुनाने के लिए कहा, लेकिन बच्ची पहाड़ा सुना नहीं सकी। आरोप है कि इसके बाद कोचिंग टीचर ने बच्ची को बुरी तरह से पीटा। उसके बाल पकड़े और फिर फर्श पर घसीट-घसीटकर पीटा गया।

पिटाई से शरीर पर पड़े नील
पिटाई से बच्ची के शरीर पर कई जगह नील पड़ गया है। आरोप है कि आरोपी ने डंडों से भी बच्ची को पीटा था। कोचिंग के बाद बच्ची जैसे ही अपने घर पहुंची तो माता-पिता को पूरी बात कराई। इसके बाद पीड़ित पिता बच्ची को लेकर सीधा बारादरी थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने भी आरोपी के खिलाफ जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि घटना के बाद से बच्ची बुरी तरह से घबरा गई है। पिता उसे डॉक्टर के पास लेकर गया है।

अन्य खबरें