बदमाशों से ज्यादा आवारा कुत्तों का आतंक, मासूम बच्ची को हैवानों की तरह नोचा

ग्रेटर नोएडा से दिल दहलाने वाली खबर : बदमाशों से ज्यादा आवारा कुत्तों का आतंक, मासूम बच्ची को हैवानों की तरह नोचा

बदमाशों से ज्यादा आवारा कुत्तों का आतंक, मासूम बच्ची को हैवानों की तरह नोचा

Tricity Today | मासूम बच्ची को हैवानों की तरह नोचा

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा और नोएडा में आवारा कुत्तों का आतंक बदमाशों से ज्यादा बढ़ गया है। गुरुवार को एक मासूम बच्ची पर आवारा कुत्तों ने अटैक किया। इस हमले में बच्ची बुरी तरीके से जख्मी हो गई है। बच्ची के परिजनों ने उसकी इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया है। इसका एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है, जिस पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। यह काफी डरावना फोटो है, जिसमें दिख रहा है कि बच्ची को कितनी बुरी तरीके से नोचा गया है।

बड़े जानवर की तरह बच्ची को नोचा
मिली जानकारी के मुताबिक यह मामला ग्रेटर नोएडा में स्थित सेक्टर जू-3 का है। जानकारी के मुताबिक वहां पर एक परिवार रहता है। परिवार की एक छोटी बच्ची गुरुवार को खेलने के लिए पार्क में गई थी। वहां पर आवारा कुत्तों के झुंड ने बच्ची पर अटैक कर दिया। बच्ची को इतनी बुरी तरीके से जख्मी किया गया है, जैसे कोई बड़ा जानवर करता है। बच्ची के शरीर पर करीब 7 बार तीन कुत्तों ने हमला किया। इसमें उसके शरीर पर काफी गंभीर चोट लगी है। 

लोगों में बढ़ा आक्रोश

इस मामले में जू-3 रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष कर्मवीर सिंह भाटी का कहना है कि  उनके सेक्टर के सी ब्लॉक में आवारा कुत्तों की संख्या में काफी बढ़ोतरी हो रही है। जिस कारण सड़क पर चलने वाले बाइक सवार, छोटे बच्चों और बुजुर्गों आदि को काटने के कई मामले देखने को मिल रहे है। गुरुवार को सी ब्लॉक में पास रहने वाली बच्ची को तीन से चार कुत्तों ने अटैक किया है, जिसमें बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई और उसको इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया है।

प्राधिकरण ने नहीं सुनी समस्या
उन्होंने बताया कि कुत्तों की बढ़ती संख्या गंभीर रूप लेती जा रही है। जिससे आसपास दहशत का माहौल है। जिसके सम्बंध में पूर्व में भी शिकायत की गई थी। जिसपर अभी तक कोई एक्शन नहीं हुआ है। कुत्तों को पकड़कर ले जाना अति आवश्यक है, जिससे सेक्टर जू-3 निवासी बिना भय के रह सकें।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.