कैलाश मानसरोवर के बाद गुजरात के रण उत्सव में उमड़ेगी भीड़

महानायक अमिताभ बच्चन को पीएम मोदी का इनविटेशन : कैलाश मानसरोवर के बाद गुजरात के रण उत्सव में उमड़ेगी भीड़

 कैलाश मानसरोवर के बाद गुजरात के रण उत्सव में उमड़ेगी भीड़

Google Image | महानायक अमिताभ बच्चन को पीएम मोदी

Noida Desk : 12 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिथौरगढ़ जिले में आदि कैलाश के दर्शन करने पहुंचे थे। पीएम मोदी ने एक्स पर कैलाश मानसरोवर की तश्वीरें साझा की थीं। उसके बाद बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने पीएम मोदी की फोटो को लेकर ट्वीट किया। अमिताभ ने एक्स पर कैलाश पर्वत पर नहीं जा पाने पर मलाल जताया। इस पर पीएम मोदी ने अमिताभ के ट्वीट का जवाब दिया। पीएम मोदी ने कहा कि पार्वती कुंड और जागेश्वर मंदिरों की मेरी यात्रा वास्तव में मंत्रमुग्ध कर देने वाली थी। इसके साथ पीएम मोदी ने महानायक अमिताभ बच्चन को खास न्योता भी दे दिया। पीएम मोदी ने अमिताभ बच्चन से गुजरात आने का आग्रह किया।  क्या है पूरा मामला 
अमिताभ ने पीएम मोदी की फोटो को ट्वीट करते हुए लिखा, "कैलाश पर्वत की धार्मिकता.. रहस्य.. दिव्यता, मुझे लंबे समय से आकर्षित करती रही है.. और त्रासदी यह है कि मैं कभी भी इसे व्यक्तिगत रूप से नहीं देख पाऊंगा..।" अमिताभ के ट्वीट के जवाब में पीएम मोदी ने लिखा, 'पार्वती कुंड और जागेश्वर मंदिरों की मेरी यात्रा वास्तव में मंत्रमुग्ध कर देने वाली थी। इसके बाद पीएम ने लिखा कि आने वाले हफ्तों में, रण उत्सव शुरू हो रहा है और मैं आपसे कच्छ आने का आग्रह करूंगा। स्टैच्यू ऑफ यूनिटी का आपका दौरा भी बाकी है।' अब देखना होगा कि बिग बी कच्छ उत्सव में पीएम के आग्रह को स्वीकार करेंगे या नहीं। खास बात है कि अमिताभ बच्चन पहले गुजरात पर्यटन के एंबेसडर रह चुके हैं। 

12 अक्टूबर को आदिकैलाश की यात्रा पर गए थे मोदी
इस ट्वीट पर ही पीएम मोदी ने हाल ही में अपने आदिकैलाश यात्रा के अनुभव के बारे में लिखा। पीएम मोदी 12 अक्टूबर को उत्तराखंड के एक दिन के दौरे पर गए थे। यहां पीएम मोदी ने कैलाश के दर्शन किए थे। साथ ही पार्वती ताल में बैठकर ध्यान लगाया था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.