बोले विधायक नंदकिशोर गुर्जर : न खाता, न बही, जो मौलवी कहे वही सही, गाजियाबाद में यह नहीं चलेगा!

Tricity Today | क्रॉसिंग रपिब्लिक थाने के बाहर समर्थकों और कारोबारी मनोज के साथ विधायक नंदकिशोर गुर्जर।



Ghaziabad News : लोनी से भाजपा के विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने एक बार फिर पुलिस कार्यवाही पर सवाल उठाए हैं। इस बार विधायक ने सीधे थाने पहुंचकर कहा - न खाता, न बही, जो मौलवी ने कहे वही सही, यह नहीं चलेगा! समर्थकों और कारोबारी मनोज कुमार के साथ क्रॉसिंग रिपब्लिक थाने पहुंचे विधायक ने थानाध्यक्ष प्रीति गर्ग से कहा कि मौलवी की झूठी शिकायत पर एक कारोबारी को जेल भेज दिया, ऐसा नहीं चलेगा। इस विवाद के बाद कारोबारी के परिवार को जान की धमकी मिलने का भी आरोप विधायक ने लगाया है।

समझिए क्या था मामला
दरअसल 22 अक्टूबर को क्रॉसिंग रिपब्लिक स्थित पंचशील बैलिंगटन सोयायटी के टावर नंबर पांच में मनोज कुमार नाम के कारोबारी पर उर्दू शिक्षक से दुर्व्यवहार करने और जय श्रीराम बोलने के लिए दवाब बनाने और न मानने पर लिफ्ट से बाहर निकालने का आरोप लगा था। मौलवी मोहम्मद आलमगीर की शिकायत पर क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मनोज कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

विधायक ने आरोप बताए फर्जी
विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने थानाध्यक्ष क्रॉसिंग रिपब्लिक से कहा है कि उनके रहते ‌किसी के खिलाफ एकतरफा कार्यवाही नहीं हो सकती। विधायक ने कहा मनोज प्रजापति मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आह्वान पर विपरीत परिस्थितियों में संघर्ष करते हुए उद्योग लगाकर लोगों को रोजगार प्रदान कर रहे हैं, वो किसी मौलवी को लिफ्ट में जय श्रीराम का नारा बुलवाएंगे?

विधायक ने कह दी ऐसी बात
विधायक ने कहा कि पहले तो बेबुनियाद आरोपों पर मनोज प्रजापति के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई, उसके बाद पुलिस उनके परिवार को आतंकवादी की तरह रात में डेढ़ बजे परिवार और बच्चों के सामने जलील करते हुए थाने लेकर आई। विधायक ने कहा यदि आरोप लगाते ही गिरफ्तारी करनी है तो कल को कोई वायसराय (पुलिस कमिश्नर) पर भी आरोप लगाए तो पुलिस उन्हें भी उठाने के ल‌िए तैयार रहे। एक्स पर यह पूरी बात लिखकर विधायक ने यूपी पुलिस, डीजीपी उत्तर प्रदेश और गाजियाबाद पुलिस को भी टैग किया है।

बोले, कान खोल कर सुन लें
विधायक ने आगे कहा कि मेरे हिन्दू समाज के भाइयों और बहनों पर मेरे रहते हुए अगर कोई एकतरफा कार्यवाही करेगा और मेरे प्रभु को षड्यंत्र के तहत बदनाम करने की कोशिश करेगा, मैं बर्दाश्त नहीं करूंगा।

अन्य खबरें