ग्रेटर नोएडा वेस्ट में डॉग की 15वीं मंजिल से गिरकर मौत : हत्या या हादसा, मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

Google Image | Symbolic Image



Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक नामी सोसाइटी में कुत्ते की हत्या का मामला सामने आया है। आरोप है की कुत्ते को 15वीं मंजिल से फेंककर मार डाला गया है। कुत्ते की हत्या के मामले में बिसरख थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया था।

क्या है पूरा मामला 
पुलिस को दी शिकायत में कीर्ति वर्मा ने बताया किअजनारा होम्स सोसाइटी में रहती है। उन्होंने बताया कि सोसाइटी में कुत्तों के साथ लोग अक्सर क्रूरता करते दिखाई देते हैं। गुरुवार को सोसाइटी के ओ टावर के पास एक कुत्ते का शव मिला। उसकी आंतें बाहर निकल आईं थीं। आरोप है कि कुत्ते को किसी ने 15वीं मंजिल से जानबूझकर फेंका, जिससे उसकी मौत हो गई। हमने इस बारे में पता करने की कोशिश की तो कोई जानकारी नहीं मिल सकी। आखिर में पुलिस को सूचना देकर सोसाइटी में बुलाया गया। इस मामले में लिखित शिकायत दी है। 

कुत्तों को खाना खिलाने को लेकर होता है विवाद 
कीर्ति का कहना है कि वह सोसाइटी मे रहने वाले आवारा कुत्तों को खाना खिलातीं हैं, इसका कई लोग विरोध करते हैं। इसी विरोध के चलते कुत्ते की 15वीं मंजिल से फेंककर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। वहीं, दूसरी तरफ निवासियों का कहना है की सोसाइटी में आवारा कुत्तों का आतंक है। 

जांच में जुटी पुलिस 
सेंट्रल डीसीपी सुनीति ने बताया कि एक निवासी ने आरोप लगाया था कि किसी अज्ञात ने कुत्ते को 15वीं मंजिल से गिराकर मार डाला है।  इसको लेकर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जांच चल रही है।


 

अन्य खबरें