ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसाइटी में हंगामा : नीतियों के खिलाफ फूंका पुतला, तानाशाही और तुगलकी फरमानों के खिलाफ नारेबाजी

Tricity Today | नीतियों के खिलाफ फूंका पुतला



Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में रविवार को कई हाउसिंग सोसाइटी में हंगामा हुआ। लोगों ने जिम्मेदारों की नीतियों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में पंचशील ग्रीन्स-2 हाउसिंग सोसाइटी के निवासियों ने बिल्डर की नीतियों के खिलाफ पुतला फूंका है। लोगों ने सड़क पर उतर कर खूब हंगामा किया।

लोगों ने सड़क पर क्यों काटा हंगामा
सोसाइटी के निवासी आलोक कुमार का कहना है कि बिल्डर ने एलपीएफ (लेट पेमेंट फीस) को लागू किया हुआ है। इसको समाप्त करने की मांग निवासियों की है। उन्होंने बताया कि कोविड-19 के समय में गौतमबुद्ध नगर जिलाधिकारी और सरकार ने भी यही कहा था कि निवासियों से ऐसा कोई भी भुगतान न वसूला जाए, जो गलत है। उसके बावजूद भी बिल्डर के द्वारा लेट पेमेंट फीस को वसूला जा रहा है। जब भी मेंटेनेंस जमा करने की बात की जाती है तो मेंटेनेंस डिपार्टमेंट में बैठे लोग पहले एलपीएफ मांगते हैं। 

पुलिस ने करवाया मामला शांत
सोसाइटी के निवासियों ने बताया कि बिल्डर की इसी नीति के खिलाफ रविवार को प्रदर्शन किया गया। लोगों ने खूब नारेबाजी की है। तानाशाही और तुगलकी फरमानों के खिलाफ आवाज उठाई गई। मौके पर हंगामा बढ़ता देख पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामले को शांत करवाया।

अन्य खबरें