गौतमबुद्ध नगर में बारिश के साथ बिजली संकट : आधी रात से कई इलाकों की बत्ती गुल, लाखों लोग परेशान

Tricity Today | Greater Noida



Greater Noida News : नोएडा और एनसीआर में आधी रात से बारिश हो रही है। बारिश की वजह से एक तरफ जहां काफी इलाकों में पानी भर गया है तो वहीं दूसरी तरफ काफी स्थान ऐसे हैं, जहां पर बिजली गुल है। आधी रात से नोएडा और ग्रेटर नोएडा के काफी स्थानों पर बिजली संकट पैदा हो गया है। इसकी वजह से लोगों को तमाम समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। 

आधी रात से बिजली संकट पैदा
नोएडा और एनसीआर समेत पूरे देश में मानसून बदलने लगा है। भीषण गर्मी के बाद अब बारिश शुरू हो गई है। बारिश के दिनों में अधिकतर नोएडा और ग्रेटर नोएडा में बिजली की सप्लाई प्रभावित होती है। बारिश के कारण सबसे ज्यादा असर गौतमबुद्ध नगर के इलाकों में पड़ता है। अब बीती रात को बारिश हुई तो बिजली संकट भी पैदा हो गया। आधी रात से गौतमबुद्ध नगर में रहने वाले लाखों लोगों के घर में बिजली नहीं है, सुबह से ही लोग परेशान है। 

बिजली विभाग के झूठे वादों की खुलेगी पोल
बिजली नहीं आने की वजह से पानी की आपूर्ति प्रभावित हुई है। इसके अलावा तमाम समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। घरों में हाउसवाइफ सुबह के समय अपने बच्चों और पति के लिए खाना बनाती हैं क्योंकि बच्चे स्कूल और पति ऑफिस जाते हैं। लेकिन बिजली नहीं होने की वजह से उनको समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। ऐसी तमाम चीज हैं, जो प्रभावित हो गई हैं। वहीं दूसरी तरफ जिले के कुछ लोगों का कहना है की बारिश होने के साथ बिजली प्रभावित होती है। अभी तो शुरुआत है, आने वाले दिनों में बिजली विभाग के द्वारा किए गए सभी झूठे वादे सामने आ जाएंगे।

अन्य खबरें