हापुड़ सदर विधायक ने सीएम से की मुलाक़ात : क्षेत्र के विकास का मुद्दा उठाया, योगी ने दिया आश्वासन

हापुड़ | 3 महीना पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | योगी आदित्यनाथ



Hapur News : हापुड़ सदर विधायक विजयपाल सिंह ने लखनऊ में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर क्षेत्र के विकास का मुद्दा उठाया। उन्होंने विधानसभा क्षेत्र हापुड़ की विभिन्न समस्याओं से अवगत कराते हुए उनके निस्तारण की मांग की। जिस पर सीएम ने भरोसा दिलाया कि हापुड़ के विकास के लिए हरसंभव प्रयास किए जाएंगे।

जानिए विधायक की मांग 
दरअसल, क्षेत्रीय विधायक विजयपाल सिंह ने बताया कि हापुड़ के जिला अस्पताल के लिए डायलिसिस की मशीन और सीटी स्कैन, एम.आर.आई. की मशीनें उपलब्ध कराई जाएं। साथ ही ग्राम श्यामपुर में इंटर कॉलेज की मांग की गई। गांव असरा में काली नदी के पुल निर्माण की मांग की गई। जबकि हापुड़ विधानसभा में एक नगर पंचायत (बाबूगढ़ कैंट एरिया) है, जिसकी कोरोना कल के बाद से मासिक राज्य वित्त घट गई है उसको बढ़ाने की मांग की।

सीएम ने दिया आश्वासन 
कचहरी की जमीन के लिए धनराशि आवंटित की जाए। श्यामपुर, मलकपुर, कन्या कल्याणपुर का चौड़ीकरण हो। जबकि चौ. ताराचंद इंटर कॉलेज से सलाई, काठी खेड़ा, अयादनगर, भटैल सम्पर्क मार्ग का चौड़ीकरण हो। इन समस्याओं को सुनकर सीएम योगी ने जल्द ही सभी कार्यों को पूर्ण कराने का आश्वासन दिया। इन विकास कार्यों से जनता को बेहतर सुविधा मिलेगी।

अन्य खबरें