हापुड़ पुलिस के शिकंजे में टॉप 10 में शामिल अपराधी : दो जिलों में मचा रखा था आतंक

हापुड़ | 3 महीना पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | गिरफ्तार आरोपी



Hapur News : जिले की बहादुरगढ़ पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने चेकिंग के दौरान थाना सिम्भावली का हिस्ट्रीशीटर और टॉप-10 अपराधी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी का आपराधिक इतिहास काफी लंबा है। उसके ऊपर करीब 19 मुकदमे दर्ज हैं और सिम्भावली थाना पुलिस उसकी तलाश कर रही थी।

ऐसे हुई गिरफ़्तारी 
दरअसल, पुलिस के अनुसार थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। चेकिंग के दौरान पुलिस ने शक के आधार पर एक शख्स को रोकने का प्रयास किया तो उसने पुलिस को देख भागने का प्रयास किया। पुलिस ने घेराबंदी कर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस नें आरोपी की तलाशी ली तो बदमाश के पास से एक तमंचा और कारतूस को बरामद किया है। पुलिस पूछताछ में बदमाश नें अपना नाम शहनवाज पुत्र इंदरीश निवासी रतपुरा थाना सिम्भावली बताया है। जिससे पूछताछ करने पर कई मामलों का खुलासा हुआ है।

पुलिस का बयान 
गढ़ सर्किल के डीएसपी आशुतोष शिवम ने जानकारी देते हुए बताया कि चेकिंग के दौरान गिरफ्तार बदमाश का नाम शहनवाज है। वह सिम्भावली थाना क्षेत्र के रतुपूरा गांव का निवासी है। बदमाश पर हापुड़ और गाजियाबाद के अलग-अलग थानों में हत्या का प्रयास, गौकशी, चोरी, गैंगस्टर और आर्म्स एक्ट के करीब 19 आपराधिक मामले दर्ज हैं। डीएसपी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश एक शातिर हिस्ट्रीशीटर है और सिम्भावली थाने का टॉप-10 अपराधियों में शामिल है। उसके पास से अवैध तमंचा और दो कारतूस बरामद हुए है।

अन्य खबरें