BIG BREAKING : नामी स्कूल के लापता बच्चे दिल्ली में मिले, जानिए क्यों भागे थे घर से 

नोएडा | 10 दिन पहले | Junaid Akhtar

Google Image | दोनों बच्चे सकुशल दिल्ली में मिले



Noida News : नोएडा के सेक्टर-56 स्थित उत्तराखंड पब्लिक स्कूल से लापता हुए दोनों बच्चे सकुशल दिल्ली में मिले हैं। पुलिस टीम बच्चों को लेकर नोएडा आ गई है। बताया जा रहा है इंटरनल एग्जाम में फेल होने के बाद दोनों डर गए थे। दोनों के पेरेंट्स को स्कूल बुलाया गया था। बस इसी डर के कारण दोनों बच्चे गुरुवार को स्कूल की छुट्टी के बाद लापता हो गए। दावा है कि करीब सौ सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद पुलिस बच्चों को बरामद कर पाई है

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के अनुसार, मूल रूप से उत्तराखंड निवासी दो छात्र आर्यन पुत्र हरिश्चंद्र चौरसिया निवासी सरस्वती विहार खोड़ा कॉलोनी, थाना खोड़ा, उम्र करीब 13 वर्ष और नैतिक ध्यानी पुत्र राजेंद्र ध्यानी निवासी गंगा विहार गली नंबर 4, खोड़ा कॉलोनी, थाना खोड़ा, जो सेक्टर 56 स्थित उत्तरांचल पब्लिक स्कूल में पढ़ने गए थे, स्कूल से घर वापस नहीं लौटे।

फेल होने पर परिजनों को साथ बुलाया था बुलाया  
जांच में पता चला कि दोनों बच्चों ने हाल ही में इंटरनल एग्जाम दिए थे, जिसमें दोनों तीन-तीन विषयों में फेल हो गए थे। इस पर क्लास टीचर ने बच्चों से कहा कि वे अपने परिजनों के हस्ताक्षर करवाकर अगले दिन साथ लेकर आएं। दोनों बच्चों में से एक ने क्लास के दूसरे बच्चों से 5-10 रुपए यह कहकर लिए कि उसके पापा का जन्मदिन है। वह गिफ्ट खरीदेगा। आशंका है कि दोनों बच्चों ने कहीं बाहर जाने की योजना बनाई थी।

अन्य खबरें