नोएडा में दुकानदार पर हमला : चाकू दिखाकर जान से मारने की दी धमकी, वीडियो वायरल होने पर दौड़ी पुलिस

नोएडा | 3 महीना पहले | Junaid Akhtar

Tricity Today | पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया



Noida News : नोएडा के सेक्टर 35 स्थित मोरना गांव में स्टेशनरी दुकानदार पर शनिवार सुबह दो युवकों ने चाकू से हमला कर दिया। घटना के बाद आरोपी चाकू लहराते हुए धमकी देकर फरार हो गए। घटना की वीडियो वायरल होने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस ने तुरंत केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने रविवार सुबह दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के कब्जे से चाकू बरामद कर लिया गया है। 

दुकान के सामने भीड़ लगाने पर हुआ विवाद 
सेक्टर 35 स्थित मोरना गांव में नरेंद्र गौतम परिवार के साथ रहते हैं। वह घर के नीचे स्टेशनरी की दुकान चलाते हैं। पुलिस को दी शिकायत में उन्होंने बताया कि उसी मकान की चौथी मंजिल पर शिवा रहता है। शनिवार सुबह शिवा स्टेशनरी की दुकान पर आया और अपने दोस्त अरुण उर्फ डागी को भी वहां बुला लिया। मौके पर कई अन्य युवा भी एकत्र हो गए। दुकान पर भीड़ जमा होते देख नरेंद्र ने शिवा और अरुण से कहा कि वे दुकान के सामने भीड़ न लगाएं क्योंकि इससे ग्राहकों को परेशानी होगी। इतनी सी बात पर अरुण उर्फ दागी गुस्सा हो गया और गाली गलौज करते हुए चला गया। कुछ देर बाद अरुण चाकू लेकर आया और नरेंद्र पर हमला करने की कोशिश की।

वीडियो वायरल होने पर मचा हड़कंप 
नरेन्द्र ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। इसके बाद युवक दुकान के सामने चाकू लहराने लगा और दुकानदार को जान से मारने की धमकी देने लगा। इसका 29 सेकेंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर हड़कंप मच गया। पुलिस ने तुरंत मामले में पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस का बयान 
इस संबंध में डीसीपी विद्या सागर मिश्रा का कहना है  कि दोनों नामजद आरोपियों अरुण और शिवा को रविवार सुबह गांव मोरना से गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों के पास से चाकू बरामद किया गया है। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेजा जाएगा।

अन्य खबरें