ग्रेटर नोएडा में खनन माफिया का आतंक : जनसेवा केंद्र प्रभारी पर किया जानलेवा हमला, हथियार और लाठी-डंडों से पीटा 

Google Image | Symbolic Image



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में थाना कासना क्षेत्र में एक जनसेवा केंद्र प्रभारी को खनन माफिया के खिलाफ आवाजा उठाना महंगा पड़ गया। आरोपियों ने पीड़ित और उसके भाई पर जानेलवा हमला कर दिया। हथियार और लाठी-डंडों से पीटने के बाद आरोपी उन्हें जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने दो नामजद और अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

रास्ते में रोककर पीटा
जानकारी के अनुसार चिरसी गांव निवासी यतीश गौड़ सदर तहसील में जनसेवा केंद्र प्रभारी के पद पर कार्यरत हैं। बुधवार शाम यतीश गौड़ सदर तहसील से अपने गांव जा रहे थे। आरोप है कि रास्ते में खनन माफिया सत्ते भाटी और उसके कुछ साथियों ने यतीश गौड़ को रास्ते में रोक लिया। आरोप है कि आरोपियों ने यतीश को धारदार हथियारों और लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा। पीड़ित किसी तरह आरोपियों से बचकर भागा और अपने भाई प्रतीक गौड़ को फोन किया। 

तमंचे के बट से किया घायल 
प्रतीक ने बताया कि जब वह मौके पर पहुंचा तो आरोपी सत्ते ने उस पर तमंचे की बट से हमला कर घायल कर दिया। इसके बाद आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। पीड़ित प्रतीक किसी तरह पुलिस के पास पहुंचा और घटना की जानकारी दी। प्रतीक की शिकायत पर कासना थाना पुलिस ने आरोपी सत्ते और उसके अज्ञात साथियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

पुलिस का बयान 
ग्रेटर नोएडा के एडीसीपी अशोक कुमार का कहना है कि पीड़ित और आरोपियों में किसी बात को लेकर विवाद चल रहा है। इसी के चलते पीड़ित के साथ मारपीट की गई। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

अन्य खबरें