हापुड़ में कप्तान का बड़ा एक्शन : कावड़ यात्रा के दौरान कर रहे थे अवैध उगाही, वीडियो वायरल के बाद दो पुलिसकर्मी सस्पेंड

हापुड़ | 2 महीना पहले | Shahrukh Khan

Google Image | Symbolic Image



Hapur News : कांवड़ यात्रा को लेकर शासन ने कांवड़ियों की सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त करने के आदेश जारी किए हैं। दिन-रात चेकिंग और गश्त करने के निर्देश दिए गए हैं। वहीं, जिले में पुलिस चेकिंग नहीं बल्कि अवैध उगाही में मस्त है। उगाही से जुड़ी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है, जिसका संज्ञान लेते हुए एसपी ने अवैध उगाही करने वाले हेड कांस्टेबल और कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया है।

क्या है पूरा मामला
दरअसल, जिले में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिसमें सिंभावली के नए बाइपास पर हाईवे-6 पर तैनात पुलिसकर्मी ईंटों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली के चालकों से रुपये की अवैध वसूली कर रहे थे। मामले की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी गई। कांवड़ यात्रा शुरू हो चुकी है और जिले के अधिकारी भक्तों की सुरक्षा के लिए विभिन्न योजनाएं तैयार कर रहे हैं। मगर, हाईवे पर तैनात पुलिसकर्मियों की वीडियो वायरल होने के बाद विभाग की किरकिरी होती नजर आ रही है। वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर एसपी ज्ञानंजय सिंह ने दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है।

पुलिस का बयान
एसपी ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि प्रकरण की जांच डीएसपी गढ़मुक्तेश्वर आशुतोष शिवम् को सौंपी गई थी। जांच के बाद सिंभावली के हाईवे-6 पर तैनात हेड कांस्टेबल रामनिवास और कांस्टेबल चंद्र प्रकाश को सस्पेंड कर दिया गया है। अन्य पुलिसकर्मियों की भी जांच कराई जा रही है और लापरवाही पर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरें