गाड़ियों के मेले का सातवां दिन, उम्मीद से ज्यादा पहुंची जनता

Auto Expo 2023 : गाड़ियों के मेले का सातवां दिन, उम्मीद से ज्यादा पहुंची जनता

गाड़ियों के मेले का सातवां दिन, उम्मीद से ज्यादा पहुंची जनता

Tricity Today | टिकट लेने वालों की लाइन लगी

Greater Noida : ऑटो एक्सपो 2023 का आज सातवां दिन है। कल बुधवार को ऑटो एक्सपो का आयोजन समाप्त हो जाएगा। आज मंगलवार होने की वजह से अधिकतर लोग अपने दफ्तर और कामकाज पर गए हैं, लेकिन उसके बावजूद भी कुछ लोग छुट्टी लेकर ऑटो एक्सपो 2023 देखने आए हैं। आप इस बात से अंदाजा लगा सकते हो कि एंट्री गेट और टिकट लेने वालों की लाइन लगी हुई है। लोग लाइन लगाकर एंट्री ले रहे हैं। आज मंगलवार को भी चार गेट से एंट्री हो रही है और दो स्थानों पर टिकट बिक रहे हैं। 

शाम 4:00 बजे तक बढ़ सकती है लोगों की संख्या
रिपोर्ट के मुताबिक उम्मीद जताई जा रही थी कि आज मंगलवार को गाड़ियों का मेला देखने के लिए लोगों की संख्या कम होगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। जनता काफी संख्या में ऑटो एक्सपो में पहुंची है। उम्मीद जताई जा रही है कि मंगलवार की शाम 4:00 बजे तक लोगों की संख्या काफी ज्यादा बढ़ जाएगी। आपको बता दें कि आज मंगलवार को ऑटो एक्सपो में टिकट की कीमत ₹350 है। 

मारुति सुज़ुकी और टाटा कंपनी ने जीता लोगों का दिल
इस बार ऑटो एक्सपो में महिंद्रा, मर्सिडीज़, ऑडी और BMW कंपनी नहीं आई है। जिसकी वजह से लोगों का ध्यान मारुति सुजुकी और टाटा कंपनी पर ज्यादा जा रहा है। मारुति और टाटा कंपनी ने अपनी काफी गाड़ियां लॉन्च की है। इसके अलावा किआ, हुंडई और एमजी कंपनी ने भी अपनी गाड़ियां लॉन्च की है। इस बार महिंद्रा और मर्सिडीज़ गाड़ी कंपनी नहीं आई है, जिसकी वजह से लोगों का ध्यान इनकी तरफ से हटता जा रहा है। 

2 दिनों में आए 2.20 लाख लोग
रिपोर्ट के मुताबिक शनिवार और रविवार को 2.20 लाख से अधिक लोग ऑटो एक्सपो में गाड़ियां देखने पहुंचे हैं। SIAM के अधिकारियों का कहना है कि सोमवार को 60 हजार से अधिक लोग ऑटो एक्सपो में पहुंचे हैं। इस बार ऑटो एक्सपोर्ट तीन सालों बाद लगा है। जिसकी वजह से भारी संख्या में लोग गाड़ियों के मेले को देखने पहुंच रहे हैं। अनुमान लगाया जा रहा है कि इस बार ऑटो एक्सपो में 7 लाख से ज्यादा लोग पहुंच सकते हैं।

नोएडा और गाजियाबाद की धमक मिली
ऑटो एक्सपो 2023 में सबसे ज्यादा इलेक्ट्रिक वाहनों का ज्यादा बोलबाला रहा है। इसके अलावा स्टार्टअप कंपनियों ने भी अपने नए अविष्कार पेश किए हैं। गाजियाबाद और ग्रेटर नोएडा के लोगों ने अपने स्कूटर और ऑटो पेश किए। इस बार ऑटो एक्सपो में गाजियाबाद और ग्रेटर नोएडा की धमक देखने को मिली है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.